jaane kyun

ganit seekhi, vigyaan bhi samjha, itihaas aur bhugol mein bhi lagaya apna mann
har class mein padhai ki jam jam ke, har pariksha mein laaye pure ank
top college mein dakhila liy, degree bhi paayi, phir bhi na tuta mera dum
par jab zindagi ne leni shuru ki imtehaan, jaane kyun pad gayi har padhai itni kam

college se nikal kar naukri ki, ikathe kiye maine bahut se dhan
gaadi khareedi, bangla khareeda, mehnat mein tab bhi na thi kasar kam
mehnat ki uss kamaai ne yaaron, badal daali har mausam ke rang
par jab rakha kadam pyaar ke bazaar mein, jaane kyun pad gayi saari daulat kam

dekh kar logon ki bheed, dhundhne nikala main ek humdum
galiyaan suni, thokar khaye, aur har manjhar mein mile bas gum hi gum
rishte tute, dosti chutti, par na mili mujhe koi sanam
che arab ki iss duniya, jaane kyun lagne lage log itne kam

Comments

Popular posts from this blog

Just One Time

Lost in Transition

Uncomfortable Silence